Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ईशा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा तहलका…

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हॉट फोटोशूट करवाने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं लेकिन हम आपको आज जिस एक्ट्रेसेस की हॉट अदाओं के बारे में बता रहे हैं उसकी तस्वीरें देखकर तो आपका भी दीवाने हो जाएंगे.

हम बात कर रहे हैं ईशा गुप्ता के बारे में जो पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं. आपको बता दें ईशा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. ईशा ने पिछले एक हफ्ते में कई हॉट फोटोज शेयर की है.

ईशा ने शेयर की हॉट तस्वीरें 

View this post on Instagram

?

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

इस बार तो ईशा ने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. जी हाँ… इस बार उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटो ही शेयर कर दी. हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये फोटोज शेयर की है.

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ईशा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- The eyes chico they never lie फैंस उनके इस लुक को देखकर ईशा को अपना दिल दें बैठे हैं. आपको बता दें इंस्टग्राम पर ईशा के 33 लाख फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरस्ते हैं.

View this post on Instagram

? @rahuljhangiani

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

आपको बता दें ईशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म जन्नत-2 से की थी. जल्द ही वो फिल्म टोटल धमाल और देसी मैजिक में भी नजर आने वाली हैं. आगे देखिए उनकी और भी हॉट और सेक्सी फोटोज.