Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Film wrap: कैसी बहू हैं शिल्पा शेट्टी? सास का खुलासा, करण जौहर से शादी करना चाहती ये एक्ट्रेस

पर्सनल लाइफ में बहू के किरदार में एक्ट्रेस शि‍ल्पा शेट्टी कैसी हैं ये बात कम लोग ही जानते हैं. एक शो के दौरान शिल्पा की सास उषा रानी कुंद्रा ने बताया कि वो बतौर बहू कैसी हैं. एक चैट शो के दौरान एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने एक सवाल पर कहा कि वह फिल्ममेकर करण जौहर से शादी करना चाहती हैं और उनके बच्चों की देखरेख का जिम्मा लेना चाहती हैं. इंडस्ट्री में और क्या रहा खास आइए जानें:

 

सुपर डांसर चैप्टर 2 में इन दिनों शिल्पा शेट्टी बतौर जज भूमिका निभा रहीं हैं. शिल्पा एक बेहतरीन एक्टर हैं, डांसर हैं और योगा मास्टर भी. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में बहू के किरदार में शि‍ल्पा कैसी हैं ये बात कम लोग ही जानते हैं. पिछले दिनों शो के दौरान बिजनेस मैन राज कुंद्रा की मां और शिल्पा की सास उषा रानी कुंद्रा ने बताया कि वो बतौर बहू कैसी हैं.

टीवी इंडस्ट्री में कई कपल्स इतने मशहूर हुए हैं कि अरसों तक टीवी स्क्रीन्स पर साथ नहीं दिखने के बाद भी फैन्स उनकी एक झलक देखने के लिए बेचैन रहते हैं. टीवी एक्टर कृतिका कामरा और करण कुंद्रा का ब्रेकअप होने के बाद भी फैन्स दोनों को साथ देखने की गुजारिश कर रहे हैं. लेकिन कृतिका के चौंकाने वाले हालिया बयान से लग रहा है कि फैन्स का ये सपना कभी पूरा नहीं हो सकता.

बॉबी देओल इन दिनों सलमान खान, डेजी शाह के साथ बैंकॉक में रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सलमान के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की. इस तस्वीर में सलमान, बॉबी, रमेश तोहरानी और डेजी शाह शामिल हैं. पिछले दिनों इस फिल्म के एक रोमांटिक नंबर की शूटिंग जैकलीन फर्नांडीस और सलमान खान ने पूरी की है. खास बात यह है कि बैंकॉक के बीच पर फिल्म का अहम हिस्सा शूट होने वाला है. रेस 3 को मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान की फिल्म रेस 3 में अनिल कपूर भी होंगे.

पिछले कुछ अरसे से अक्षय कुमार बॉलीवुड ऑडियंस का चहेता सितारा बनकर उभरें हैं. अपनी हर फिल्म की रिलीज के साथ अक्षय कुमार के लिए फैन्स का प्यार बढ़ता ही जा रहा है इसका अंदाजा उनकी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट से लगाया जा सकता है. फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद अब अक्षय की हालिया रिलीज पैडमैन के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है.

 

 

रोमांटिक फरवरी को और भी रंगीन बनाने में बी टाउन ब्यूटीज और देश की शान मानुषी छिल्लर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. जानी मानी मैगजीन कवर गर्ल बनकर कई हस्तियां फैशन फ्रीक्स का ध्यान आकर्ष‍ित कर रही हैं. मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर से लेकर सोनम कपूर तक कई मैगजीन के लेटेस्ट अंक में छाई हुईं हैं.

‘अय्यारी’ की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. रकुल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्हें ट्रोलर्स ने घेर लिया है. रकुल की ये फोटो मैगजीन मैक्सिम इंडिया के कवर पेज पर छपी थी. हाल ही में रकुल ने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर की. उनके फैन्स ने इस फोटो की काफी तारीफ भी की, लेकिन वो ट्रोलर्स की नजरों से भी नहीं बच सकीं. कई लोगों ने उनकी इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंन्ट किए.

‘पद्मावत’ के बाद ‘पैडमैन’ भी फेसबुक पर वायरल हो गया है. इसे 5 हजार से ज्यादा बार शेयर किया गया है. वीडियो में filmyhit.com का नाम दिखाई दे रहा है. फिल्म 9 फरवरी को रिलीज हुई है.