Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! प्रॉस्टिट्यूट ने खोला राज़, स्टार्स, फुटबॉलर्स और नेताओं से हैं संबंध…

मॉडल्स अक्सर आपनी बॉडी फिजिक की वजह से लोगों में सुर्ख़ियों में बनी रहतीं है, लेकिन आज हम किसी मॉडल की बात नहीं बल्कि एक ऐसी प्रॉस्टिट्यूट के बारे में बताने जा रहें हैं जिनके बारे में सुनते ही आपके होश उड़ जायेंगे.

 दरअसल जर्मनी में सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स नामक एंजेसी के लिए काम करने वाली 21 साल की प्रॉस्टिट्यूट एना हैं का दावा है  उसके कई हॉलीवुड स्टार्स, फुटबॉलर्स और नेताओं से संबंध हैं और वो अपनी एस्कॉर्ट सर्विस से हर रात 8 लाख रुपए कमा लेती है. हो गए न हैरान, लेकिन ये सच है आइये जानतें हैं ऐना के बारे में और कुछ बातें…

हॉलीवुड स्टार्स से भी रखतीं हैं संबंध

एना ने बताया कि इस लिस्ट में हॉलीवुड के कई जाने-माने स्टार्स हैं जो उनके रेगुलर कस्टमर हैं. सिंड्रेला एस्कॉर्ट एक ऐसी विवादित वेबसाइट है जहां लड़कियों की वर्जिनिटी की बोली लगाई जाती है. यहां बोली लगाने वाले अरबपति बिजनेसमैन, हॉलीवुड स्टार्स और नेता होते हैं.

एना ने आगे बताया कि वे एक हॉलीवुड एक्टर को डेट भी कर रही हैं. इस एक्टर ने एंजेसी के जरिए ही उनसे संपर्क किया था। एना कहती हैं, वो शुगर डैडी की तरह मेरा पूरा ख्याल रखते हैं.

मेरी फीस के अलावा मेरी फ्लाइट, रहने, खाने-पीने का किराया भी वो चुकाते हैं. इसके साथ ही मेरे घर का रेंट भी वो पे करते हैं. मुझे उन्होंने एक गिफ्ट में एक बैग भी दिया था, जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए (30000 पाउंड) थी. ये मेरी लाइफ में मिला सबसे महंगा गिफ्ट था.

एना ने आगे और भी चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा, इन दो सालों में मेरे करीब 30 हॉलीवुड स्टार्स से संबंध रहे हैं. इनमें से दो ऑस्कर भी जीत चुके हैं.