Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सिनसिनाटी मास्टर्स : रोजर फेडरर 16 साल में पहली बार एक घंटे से कम में हारे मैच, दुनिया के 70वें नंबर के खिलाड़ी ने दी शिकस्त

सिनसिनाटी। स्विट्जरलैंड के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर सिनसिनाटी मास्टर्स के प्री-क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर हो गए। सात बार इस टूर्नामेंट का खिताब जीत चुके फेडरर को विश्व के 70वें नंबर के खिलाड़ी आंद्रे रुबलेव ने शिकस्त दी।

रूस के 21 वर्षीय खिलाड़ी आंद्रे ने विश्व के तीसरे नंबर के खिलाड़ी फेडरर को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से शिकस्त देकर बाहर का रास्ता दिखाया। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आंद्रे का सामना हमवतन डेनिल मेडमेडेव से होगा।

हार के बाद फेडरर ने कहा, ” आंद्रे आज बेहतरीन खेल रहे थे। उन्होंने मुझे ज्यादा मौके नहीं दिए। मेरे लिए यह मुश्किल था लेकिन उनके लिए शानदार मैच था। मैं उनके खेल से प्रभावित हूं।”

फेडरर को हराने के बाद रूसी खिलाड़ी ने कहा, “जब आप फेडरर जैसे दिग्गज के सामने खेलते हैं तो यह एहसास शानदार होता है। यहां सभी लोग अंत तक उनका साथ दे रहे थे। मुझे उम्मीद है कि एक दिन मेरे साथ भी ऐसा होगा।”

उन्होंने कहा, “मैं इस मैच में बस अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहा था और अपने दिमाग में सोच रहा था कि मुझे हर एक अंक के लिए खेलना है।