Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ”जी ले ज़रा” में कैटरीना, प्रियंका और आलिया संग होगी फरहान अख्तर की रोड ट्रिप

बहुमुखी प्रतिभा के धनी फरहान अख्तर ने मंगलवार को अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म का टाइटल ‘जी ले जरा’ रखा गया है और फिल्म में बॉलीवुड की तीन बेस्ट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अपने शानदार अभिनय का दमखम दिखाती नजर आयेंगी। मंगलवार को फिल्म की घोषणा के साथ ही फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम पर भी मुहर लग गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ अपने अभिनय का जलवा बिखेरती नजर आयेंगी। यह फिल्म एक रोड ट्रिप पर आधारित होगी।

फिल्म को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है। फिल्म को रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे,जबकि फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे। यह फिल्म अगले साल यानी 2022 में फ्लोर पर आयेंगी। साल 2011 में आई फिल्म ‘डॉन 2 ‘ का निर्देशन करने के बाद फरहान अख्तर लम्बे समय बाद फिर से निर्देशन में कमबैक कर रहे हैं। इससे पहले फरहान अख्तर प्रियंका चोपड़ा के साथ डॉन 2 , दिल धड़कने दो और द स्काई इज पिंक में साथ काम कर चुके हैं। वहीं फरहान अभिनेत्री कटरीना कैफ के साथ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और आलिया भट्ट के साथ गली बॉय कर चुके हैं , लेकिन यह पहला मौका है जब फरहान तीनों अभिनेत्रियों को एक साथ लेकर फिल्म बना रहे हैं। पहली बार ये तीनों अभिनेत्रियां एक साथ एक ही फिल्म में नजर आयेंगी।