Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सरकार बनने पर हर बच्चे को मिलेगी नौकरी, चाहे फांसी ही क्योंं ना चढ़ना पड़े : चौटाला

 

जींद (हरियाणा)। इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि मुझे दूनिया के 160 मुल्कों में जाने का मौका मिला लेकिन नरेन्द्र मोदी और खट्टर की तरह सरकारी पैसों से नहीं गया था, अपने पैसे से गया था। इन मुल्कों में सैर करने नहींं बल्कि दूसरे मुल्कों के हालातों की जानकारी हासिल करने गया था। जब दूसरे मुल्कों में गया तो पता चला कि भारतवर्ष की आर्थिक स्थिति खराब है। हमारे देश की अर्थव्यवस्था सिर्फ कृषि पर निर्भर है। अगर देश का किसान खुशहाल है तो देश मालामाल है और किसान कंगाल है तो देश का बुरा हाल है।

चौधरी चौटाला जाट यहां धर्मशाला में आयोजित हलका स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान चौटाला ने इनेलो उम्मीदवार सुशील कुमार के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की। उन्होंंने कहा कि अबकी बार जींद जिले की पांचों सीटों पर इनेलो का कब्जा होगा। चौधरी देवीलाल ने किसानों के ट्रैक्टर को गढ़ा घोषित किया था लेकिन इस सरकार ने ट्रैक्टर पर भी टैक्स लगा दिया। उन्होंंने दावा किया कि अगर प्रदेश में इनेलो की सरकार बनती है तो हर बच्चे को चाहे वह किसी जाति से हो नौकरी दी जाएगी। चौटाला ने कहा कि उनकी सरकार के दौरान 3600 बच्चों को नौकरी दी थी। नौकरी के बाद प्रमोशन भी हो चुुकी है लेकिन नौकरी लगाने वाला आज भी जेल काट रहा है। चौटाला ने कहा कि उनकी सजा भी पूरी हो चूकी है और नियमानुसार 65 साल से ऊपर की उम्र वाले की सजा माफ कर दी जाती है लेकिन उनको छोड़ा नहींं जा रहा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर हर बच्चे को नौकरी दी जाएगी, चाहे इसके लिए उन्हें फांसी पर ही क्योंं न चढ़ना पड़े। इस मौके पर इनेलो उम्मीदवार सुशील कुमार, जिलाध्यक्ष रामफल कुण्डू और छोटू बेलरखां सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।