Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी  संस्कारी बहू ने शेयर की हॉट तस्वीरें, फैंस ने जम कर किया लाइक…

कसौटी जिदंगी 2 में प्रेरणा का रोल इन दिनों एरिका फर्नाडिस निभा रही है जो इस शो को लेकर बेहद पॉप्युरल हो रही एरिका के अभिनय की दर्शक जमकर प्रशसाएं कर रहे है.

वही एरिका के फैशन सुर्खियों में छाए हुए है एरिका अपने फैशनफैंस से फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब रही है. एरिका अपने हर आउफिट को बखूबी स्टाइल से कैरी करती हैं.

अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों बटोरने वाली एरिका की हालहि में ये लेटेस्ट तस्वीरे सामने आई है जो सोशल मीड़िया पर तहलका मचा रही है इन तस्वीरों को एरिका ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

एरिका फर्नाडिस

तस्वीरों में एरिका ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद स्टाइलिश लग रही है वही सटबल मेकअप न्यूड लिपस्टिक और कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स एरिका ने पहने है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे है और वही दूसरी तस्वीर में एरिका येलो कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक कलर के प्लाजो पहने हुए दिख रही है.

इस लुक के साथ एरिका ने हाफ हेयर लेकर पोनीटेल के साथ कानों में खूबसूरत स्टार ईयररिंग्स पहने है जो उनके लुक को बेहद खूबसूरत दिखा रहे है वह कैमरे के सामने कातिलाना अवतार में पोज देते हुए नजर आ रही है.

एरिका टीवी स्क्रीन के पर्दे पर कई और भी शो में अपना छोटा सा रोल प्ले करते हुए नजर आ रही है. एरिका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए दिखती है इन दिनों एरिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.