Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकी किए ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

 

 

बांदीपोरा। बांदीपोरा जिले के लडूरा क्षेत्र में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ दो आतंकियों को ढेर करने के साथ ही समाप्त हो गई है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को रविवार को जबकि एक को सोमवार सुबह मार गिराया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों के साथ हथियार व गोला-बारूद भी बरामद किया है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों की संभावना के चलते तलाशी अभियान फिलहाल जारी है।

लाडूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों को रविवार को आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता सूचना मिलने के बाद सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त दल ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। पूरी रात यह मुठभेड़ जारी रही। रात के अंधेरे को उजाले में बदलने के लिए सुरक्षाबलों ने मौके पर प्रकाश की भी व्यवस्था की ताकि आतंकी मौके से फरार न हो सकें। पूरी रात दोनों ओर से गोलीबारी जारी रही। सोमवार तड़के सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया। इस तरह क्षेत्र में छिपे दोनों आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया। आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों के छिपे होने की संभावना के चलते अभियान फिलहाल जारी है।