Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भदोही में मां और उसकी दो बेटियों पर फेंका तेजाब, लेखपाल गिरफ्तार

 

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में रविवार की रात जमीन के विवाद में एक लेखपाल ने महिला और उसकी दो बेटियों पर सोते समय तेजाब डाल दिया। जिसकी वजह से तीनों बुरी तरह से झुलस गईं। सभी को इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपित लेखपाल और सम्बन्धित लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। लेखपाल की गिरफ्तारी भी हुई है।

कोतवाली के परगासपुर गांव निवासी आरोपित लेखपाल बिमेलेश पुत्र मेहीलाल और पड़ोसी लालबहादुर पुत्र शिवबली के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। दोनों पड़ोसियों के बीच पानी बहाने को लेकर पुरानी रंजिश भी चल रही है।
पुलिस के अनुसार, रविवार की रात लालबहादुर की पत्नी शीला देवी (45) व पुत्री ज्योति (20), आरती (18) रात में सो रही थीं। लेखपाल बिमलेश व संदीप पुत्र छक्कन व अन्य लोगों ने मां-बेटियों पर सोते समय तेजाब डाल दिया। जिसकी वजह तीनों गम्भीर रुप से झुलस गईं। इलाज के लिए सभी को महाराजा बलवंत सिंह हॉस्पिटल भदोही में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के अनुसार, आरोपित लेखपाल और अन्य आरोपितों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेखपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दूसरे आरोपियों की तलाश में जुटी है।