Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एकता कपूर ने दिया कश्मीर मसले पर बयान, कहा- देश को एक कानून की जरूरत

फिल्म और टीवी निर्माता एकता कपूर ने कहा है कि जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के सरकार के फैसले का वे स्वागत करती हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि उनका मानना है कि पूरे भारत में ‘एक देश, एक कानून’ की नीति हो.

बता दें कि एकता की वेब सीरीज ‘हक से’ जम्मू एवं कश्मीर की पृष्ठभूमि पर ही आधारित है. 

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस दूसरी बार बनने वाली है मां, शेयर की तस्वीर

मीडिया से रूबरू हो बोली एकता

कश्मीर से बीते दिन अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो एकता ने कहा कि, “चूंकि मैं इस देश में रहती हूं और मेरा मानना है कि हमें ‘एक देश, एक कानून’ की नीति को अपनाना चाहिए.

” शनिवार को अपनी आने वाली दो वेब सीरीज ‘छोड़ लस्सी और चिकन मसाला’ और ‘मॉम : मिशन ओवर मार्स’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एकता कपूर ने मीडिया से रूबरू होते हुए ये बातें कही. 

जबकि उनकी एक और वेब सीरीज ‘हक से’ जम्मू एवं कश्मीर में न्याय, समानता और महिला सशक्तीकरण जैसे मुद्दों को भी उठाती है और जब एकता से यह पूछा गया था कि क्या वह शो का दूसरा सीजन भी बनाएंगी? तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, “हम सेकेंड सीजन कर रहे हैं और इसमें हम और भी कई मुद्दों को उठाएंगे.” फ़िलहाल इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.