Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डोनाल्ड ट्रंप पर पॉर्न स्टार ने किया मानहानि का केस, कही ये बातें…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने संबंध को लेकर एक घंटे का इंटरव्यू देने वाली एडल्ट स्टार ने अब ट्रंप पर मानहानि का केस कर दिया है. पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने आरोप लगाया है कि ट्रंप ने उनकी क्रेडिबिलिटी और छवि को नुकसान पहुंचाया.

दायर किए गए केस के मुताबिक, डेनियल्स को करीब 50 लाख रुपये का नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा है कि ट्रंप ने उनकी बातों को खारिज करने की कोशिश की थी.

पॉर्न स्टार ने इससे पहले कहा था कि वह ट्रंप के साथ संबंधों का खुलासा कई साल पहले ही करना चाहती थीं. लेकिन 2011 में एक रहस्यमय आदमी ने उन्हें और उनकी बच्ची को धमकी दी. इसके बाद वह डर से चुप थी.

पॉर्न स्टार ने खोले कई राज़ 

39 साल की स्टार ने एक इंटरव्यू में करीब 60 मिनट तक ट्रंप के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात की थी. डेनियल्स ने कहा कि ट्रंप ने तब उनसे कहा था कि वह स्पेशल है और उनकी बेटी इवांका की याद दिलाती है.

डेनियल्स का कहना था कि राष्ट्रपति के साथ उसने 2006 में सिर्फ एक बार संबंध बनाए तब जब वे सेलिब्रेटी गोल्फ टूर्नामेंट में मिले. डेनियल्स ने कहा था कि उन्होंने ट्रंप के साथ संबंध को बिजनेस डील समझा. उन्होंने यह भी कहा कि कई बार उन्होंने मिलने के प्रस्ताव को ठुकराया.

हालांकि, डेनियल्स ने यह नहीं बताया कि ट्रंप के साथ अफेयर को लेकर कोई सबूत उनके पास है या नहीं. जब डेनियल्स से यह पूछा गया कि ट्रंप इस इंटरव्यू को लेकर क्या कहेंगे. तो पॉर्न स्टार ने कहा- वे सच जानते हैं. हालांकि, ट्रंप की ओर से ऐसे तमाम आरोपों को बार-बार गलत बताकर खारिज कर दिया जाता है.