Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये टीवी एक्ट्रेस अब शादी के बाद नहीं करना चाहती है काम, अगले साल तक सुनाएगी खुशखबरी

कलर्स का फेमस सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से पॉपुलर हुई टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी रचा ली थी. और चर्चा का विषय तब बनी थी जब उन्होने अपना नाम फैजा इब्राहिम रख लिया था. हालहि मे एक इंटरव्यू में दीपिका ने वापस काम न करने की बात कही है और साथ ही वे अब अपनी फ्यूचर प्लानिंग करना चाहती हैं.

काम छोड़कर हाउसवाइफ बनकर रहना चाहती है दीपिका

जी हां, दीपिका कक्कड़ ने बताया कि वह काम छोड़कर हाउसवाइफ बनने को तैयार हैं. उन्होंने कहा, ‘अगर शोएब मुझसे कहते हैं कि बेबी तुम आराम करो, काम करने के लिए मैं हूं. तो मैं फट से हां कह दूंगी.’ दीपिका ने कहा कि वह घर पर आराम करना पसंद करेंगी.

अगले साल तक बेबी की कर रही है प्लानिंग

दीपिका कक्कड़ ने यह भी बताया वह अगले साल बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. एक्ट्रेस से जब फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘इस साल मदर्स डे पर मैंने जितनी महिलाओं को बधाई दी, उनमें से 90 फीसदी ने कहा कि मैं भी जल्द उनके क्लब में शामिल हो जाऊं. मगर मेरी शादी अभी हुई है. अगले साल हम बेबी प्लान करेंगे.’

हॉरर शो ‘कयामत की रात’ में कर रही हैं काम

दीपिका कक्कड़ इन दिनों हॉरर शो ‘कयामत की रात’ में काम कर रही हैं. शो में वह सुहासिनी नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं. कहानी के मौजूदा ट्रैक के मुताबिक सुहासिनी की मौत हो चुकी है मगर बीच-बीच में उनके सीन्स दिखाए जाते रहेंगे. दीपिका ने सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसी शो ने उन्हें घर घर में मशहूर कर दिया था.