Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस वजह से नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार अपना जन्मदिन, ट्विट पर दी बधाई…

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार का आज जन्म दिन हैं. ये आज 95 साल के हो गए हैं, बता दें कुछ दिनों पहले से ये बीमारी की वजह से पीड़ित है खबरों की माने तो डॉक्टर्स ने इन्हें निमोनिया हुआ था और इन्हें डॉक्टर्स ने इंफेक्शन से बचने की सलाह दी है.

दिलीप कुमार इसी वजह से वो इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे…

शायरा बानो ने किया ट्विट 

उनकी पत्नी सायरा बानो ने उनके जन्मदिन के प्लान्स के बारे में बताते हुए कहा- दिलीप साहब के बर्थडे पर उनकी फैमिली, भाई, बहन, रिश्तेदार, दोस्त सब मिलते हैं. दिलीप जी को बहुत से फैंस अपनी दुआ भेज रहे हैं. मैं उनकी शुक्रगुजार हूं. बहुत-बहुत धन्यवाद.

मुझसे लगातार पूछा जा रहा है कि इस बार उनका जन्मदिन कैसे मनाया जाएगा. जिन्हें नहीं पता, मैं उन्हें बता दूं कि हर साल उनके जन्मदिन पर हमारा घर फूलों से सजता है. इस दिन हमारे दरवाजे सभी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए खुला रहता है, ताकि वो आए और दिलीप साहब के साथ समय बिताएं, लेकिन कल ऐसा नहीं होगा क्योंकि डॉक्टर्स ने उन्हें इंफेक्शन से बचने की सलाह दी है.

अगर आपने उनकी ऑटोबायोग्राफी पढ़ी होगी तो आपको उनके विचार पता होंगे. उन्होंने लिखा है कि अजनबियों द्वारा की गई उनकी काम का तारीफ उनके लिए किसी भी अवॉर्ड से ज्यादा अहम है.

आपको बता दें कि दिलीप कुमार को कुछ समय पहले निमोनिया हुआ था. डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है.