Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस: आखिर अब सलमान से अर्शी को क्यों सुनाई खरी खोटी, जाने क्या है पूरा मामला

बॉस के घर में विवाद और बहस न हो ये हो नहीं सकता लेकिन इन बार को वीकेंड के वार में हद ही हो गई.  बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान और शो के होस्ट सलमान खान में ही बहस हो गई और वो भी किसके लिए?

आपको बता दें कि वीकेंड का वार में सलमान खान की एंट्री इस बार भी घर के कई सदस्यों के लिए मुश्किल भरी थी. उन्होंने गर्लफ्रेंड्स की वजह से प्रियांक शर्मा का खूब मजाक बनाया जबकि अर्शी खान की बेहूदा बातों पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

सलमान ने अर्शी को सुनाई खरीखोटी

सलमान ने अर्शी को उनकी ‘खैरात में मिली कैप्टेन्सी’ के लिए मुबारकबाद दी. उन्होंने कहा कि कैप्टेन बनते ही अर्शी के हाव भाव बदल गये हैं. सलमान ने शिल्पा पर लगाये अर्शी के सारी इल्जामों का जवाब दिया और उनसे पूछा कि क्या आजतक उन्होंने एक भी टास्क पूरा किया है.

अर्शी के जवाब के बाद उन्होंने विकास को ताना मारते हुए कहा कि उनके कैप्टेन का चुनाव बड़ा सही है. सलमान ने बताया कि शिल्पा के आंखें मटकाने का असली कारण क्या था. उन्होंने बताया कि अर्शी के पिता ने शिल्पा और हिना को एक समझ लिया था और शिल्पा उन्हें ये समझाने की कोशिश कर रही थीं कि वे हिना नहीं हैं.

अर्शी ने सलमान का भी विरोध किया

अर्शी ने सलमान से बहुत बहस करी और उनकी एक नहीं मानी. इसके बाद विकास ने बीच में आकर उन्हें चुप करवाया. सलमान ने अर्शी को ज्न्मकर फटकार लगाई और कहा कि वे इस समय टीवी पर निहायती बेवकूफ और निर्दयी नज़र आ रही हैं. अर्शी के फैन्स भी उनसे खासे नाराज़ हैं.

फिर सलमान ने अर्शी को याद दिलाया कि उन्होंने शिल्पा की माँ के सामने क्या कहा था. इसके बाद अर्शी ने सलमान पर हमेशा शिल्पा की साइड लेने का इल्ज़ाम लगाया. सलमान ने कहा कि ऐसा कहकर अर्शी खुद ही की कब्र खोद रही हैं. सलमान के शिल्पा के लिए सफाई देते हुए शिल्पा रो पड़ीं. सलमान ने एक बार फिर विकास को उनके कैप्टेनके चुनाव पर बोला.

विकास ने अर्शी को चुनने का कारण बताया और ये भी कहा कि उन्हें लगता है उनसे गलती हो गयी.