Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! धोनी ने बाथरूम में बताया COOL रहने का मूल मन्त्र, फिर शेयर किया शॉकिंग VIDEO

सुबह हमने आपको टीम इंडिया के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी का एक क्यूट डांस वीडियो दिखाया था ये बात तो तय है आज जितने फैंस धोनी के होंगे उठे नहीं जीवा के भी होंगे। लेकिन यह हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहें है जिसे द्केहन एक बाद आपको ये पता चल जायेगी कि आखिर धोनी किस तरह से इतना कूल नज़र आतें हैं। 

दरअसलल, एक मैरिज फंक्शन के दौरान धोनी से पूछा गया कि आप इतना कूल कैसे दिखतें हैं….इस पर उनका जवाब सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे। पत्नी साक्षी धोनी की बेस्ट फ्रेंड पूर्णा पटेल की शादी के फंक्शन के दौरान धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। संगीत फंक्शन के दिन धौनी सिंगर राहुल वैद्य के साथ बाथरूम में बैठे हुए हैं और राहुल ने उनका वीडियो बना डाला।

धोनी ने शेयर किया वीडियो 

इस वीडियो में राहुल ने धोनी  से जब पूछा कि वो इतने कूल कैसे रहते हैं, तो धौनी ने हंसकर एक और सवाल दाग दिया कि बाथरूम में कैसे इतना कूल। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूूब शेयर किया जा रहा है। पूर्णा पटेल और नमित सोनी की शादी में धौनी पत्नी साक्षी और जिवा के साथ पहुंचे। संगीत फंक्शन में धौनी ऑलिव ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आए।