Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आखिर ऐसा क्या हुआ कि चलते शो के बीच रो पड़े दिग्गज धर्मेंद्र, वायरल हुआ वीडियो

हिंदी सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार धर्मेंद्र इन दिनों अपने पोते करण देओल की फिल्म प्रमोट करने में बिजी चल रहे हैं. अपनी पोते की शानदार लॉन्च‍िंग के लिए सनी देओल और धर्मेंद दोनों पूरी तरह से जुटे हुए हैं.

वाहन अब इसी सिलसिले में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, बेटे सनी देओल रियलिटी शो सुपर स्टार स‍िंगर में शामिल हुए. शो में धर्मेंद्र को बेहद खास वीडियो भी दिखाया गया, जिसे देखकर वे एक पल के लिए रो पड़े.

दरअसल, बात यह है कि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को ट्र‍िब्यूट देने के लिए शो में एक वीडियो द‍िखाया गया और वीडियो किसी फिल्म का नहीं बल्कि धर्मेंद्र के बचपन का था. सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को जारी किया गया है. 

यहां देखें वीडियो

आपको इस बात से अवगत करा दें कि वीडियो की शुरुआत में शो के एंकर ने बताया कि धर्मेंद्र जी हम आपको कुछ दिखाना चाहते हैं. इसके बाद सामने आया वो गांव, जिसका नाम है सानेह वाल. लुध‍ियाना से 10 किमी दूर ये वहीं गांव था, जहां धर्मेंद्र का बचपन बिता. साथ ही धरम पाजी को वीडियो में अपने बचपन का स्कूल, रेलवे स्टेशन, मिठाई की दुकान भी दिखाई गई. वे ये देखकर एक पल के लिए बेहद भावु हो गए थे.