Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली : सड़क पर थूकने से मना करने पर युवक का क़त्ल, दूसरा पहुंचा जेल

घटना दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके की है जहाँ सिर्फ थूकने से मना किया तो दोनों में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गयी कि एक शख्स का क़त्ल तक हो गया. जानकारी के मुताबिक इस खूनी झड़प में दोनों ने बोतल से एक दूसरे पर हमला, जिसमें अंकित नाम के एक शख्स की मौत हो गई है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बुधवार रात को 8:30 बजे पीसीआर कॉल हुई, जिसमें बताया गया कि शहीद भगत सिंह कॉम्प्लेक्स में 2 लोगों में लड़ाई हुई है. जांच में पता चला कि अंकित और प्रवीण नाम के दो शख्स आपस में भिड़ गए थे.

दोनों के बीच हुई इस झड़प में दोनों ही घायल हो गए थे. दोनों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस को शुरुआती स्तर पर जानकारी मिली है कि दोनों के बीच थूकने को लेकर विवाद हुआ है.

दोनों पक्षों में विवाद का यह मामला हत्या तक जा पहुंचा. प्रवीण नेटवर्क इंजीनियर है, वहीं अंकित ड्राइवर है. झगड़े में दोनों को चोटें लगीं थीं लेकिन अंकित ज्यादा घायल हो गया था. घायल होने के बाद अधिक खून बह जाने की वजह से अंकित की मौत हो गई. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. इस मामले में आरोपी प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है.