Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BSP पूर्व विधायक की गुंडागर्दी आई सामने, लेडीज टॉयलेट में घुस लड़की पर तानी पिस्तौल…VIDEO

नई दिल्ली: इन दिनों अपराध अपनी चरमसीमा पर है , दरअसल ये बात हम इस लिए कहा रहे हैं क्योंकि बीते दिन दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात से एक ऐसा वाक्य सामने आया हा जिसे सुन आपके होश उड़ जायेंगे…  पांच सितारा होटल के इस वीडियो में आप साफ देख सकतेहैं कि एक शख्स किस तरह एक लडकी पर सरे आम बंदूक ताने हुए है.

आपको बता दें, ये आरोपी और कोई नही उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय है. खबरों की माने तो बेटे ही नहीं बल्कि पिता के खिलाफ भी कई केस दर्ज हैं. आशीष रियल स्टेट के कारोबार के सिलसिले में लखनऊ में रहता है.

इस वजह से तानी बंदुक

आरोपी लेडीज टॉयलेट में घुस गया था, नशे में धुत आरोपी का जब एक लड़की ने विरोध किया तो उससे झगड़ा करने लगा. उसके बाद बाहर निकलकर उसने पिस्टल निकाल ली और फिर लड़की से बदसलूकी कर उसके बॉयफ्रेंड को धमकाते हुए निकल गया. सरेआम पिस्टल लेकर लड़की को यह रईसजादा धमकाता रहा, मगर पांच सितारा होटल के सुरक्षाकर्मी बने रहे तमाशबीन.  

पांच सितारा होटल का वीडियो 

वीडियो दक्षिणी दिल्ली के भीका जी कामा प्लेस स्थित पांच सितारा होटल का है. फाइव स्टार होटल का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 1 मिनट 14 सेकंड के इस वीडियो में  साफ दिख रहा है कि कैसे एक रईसजादा सरेआम हाथ मे पिस्टल लिये राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है.

 इस शख्स ने न केवल इस कपल को पिस्तौल के दम पर धमकाया बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की. तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ, ये शख्स इस कपल को ना सिर्फ गंदी गलियां देता रहा बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी.

वीडियो में उसके साथ  कार के अंदर तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही है. जो इस शख्स को काबू करने की कोशिश करती हैं, हैरत की बात ये है की इस दौरान होटल के जो भी सुरक्षकर्मी मौके पर मौजूद थे वो सिर्फ तमाशबीन बने रहे। किसी ने भी न तो इस पिस्तौल लहरा रहे इस शख्स को पकड़ने की कोशिश की और न ही ये जानने की कोशिश की कि आखिर ये शख्स कैसे पिस्टल लेकर होटल के अन्दर दाखिल हो गया.