Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बेस्ट फ्रेंड की शादी मे दीपिका का दिखा नया अंदाज़, वायरल हो रही रॉयल तस्वीरें…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने स्टाइल के लिए फेमस हैं और वह अपने कपड़े रिपीट करने के मामले में बहुत पीछे हैं. वैसे स्टार्स में यह बात निराली है कि वह कपड़े रिपीट नहीं करते हैं. ऐसे में हाल ही में दीपिका को आप सभी ने उनकी दोस्त की शादी में देखा होगा.

जी हाँ, दीपिका वैसे तो अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं लेकिन उनका काम उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में मस्ती करने से नहीं रोक पाया.

जी हाँ, बीते दिनों दीपिका अपनी दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में गई थीं, जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया और वहां से आने के बाद वह बीमार भी हो गईं.

फैंस ने किया ट्रोल 

ऐसे में हाल ही में वहां के कुछ फोटोज और वीडियोस सामने आए हैं जिसमे दीपिका की ड्रेस देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी दरअसल दीपिका पादुकोण के साथ इस शादी में उनकी छोटी बहन अनिशा पादुकोण और पति रणवीर सिंह भी मौजूद थे और इस दौरान दीपिका का ऑउटफिट चर्चाओं में रहा. जी दरअसल इस दौरान दीपिका को गोल्डन साड़ी में देखा गया और ये साड़ी वहीं साड़ी है जो दीपिका और ने अपने बेंगलुरु रिसेप्शन में पहनी थी.

जी हाँ, इस बात को देखकर लोग हैरान रह गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वैसे शादी में भी दीपिका बला की सुन्दर लग रही हैं लेकिन ट्रोलर्स का कहना है, ‘उनके पास कपड़े नहीं है.’ वहीं एक अन्य यूजर का कहना है, ‘ शादी के बाद गरीब हो गई.’ इसी के साथ एक अन्य यूजर का कहना है, ‘शादी के बाद दीपिका फटीचर हो गई, एक ही कपड़े रिपीट कर रही है.’ इस तरह लोग उन्हें बहुत बुरा भला कह रहे हैं.