Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दादा ने नाबालिग पोती के साथ किया दुष्कर्म

 

मुंबई। पालघर के वाणगांव पुलिस स्टेशन क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित करते हुए दादा ने अपनी ही नाबालिग पोती के साथ दुष्कर्म किया। शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

 

शनिवार को सहायक पुलिस निरीक्षक राकेश पगारे ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म व पोस्को की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपित को सोमवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है मामले की जांच जारी है। मिली जानकारी के अनुसार 10 वर्षीय निशा (काल्पनिक नाम ) अपने माता–पिता के साथ रहती है। घटना की शाम निशा घर के बाहर खेल रही थी।इसी बीच आरोपित दादा चंद्रकांत बालशी (58) ने निशा को घर के समाने एक रूम में ले जाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और उसको धमकाया।

पीड़िता ने किसी तरह आरोपित के चंगुल से छूट कर आपबीती अपनी माँ को बताई, जिसके बाद पीडिता की माँ ने आरोपित दादा के विरुद्ध वानगांव पुलिस स्टेशन में बलात्कार और पोस्को एक्ट की धाराओ (376,376 (2)(एफ),376 एबी) में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने तत्काल आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया है।