Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीपिका ने शेयर की न्यूड तस्वीर, देखते देखते सोशल मीडिया पर मची हलचल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार है दीपिका सोशल साइट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की झड़ी लगाते हुए दिखती है इन दिनों दीपिका के हॉट बोल्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दीपिका न्यूड होकर कैमरे के सामने नजर आई है। 

दीपिका ने शेयर की न्यूड तस्वीर

अपने हर फोटोशूट से फैंस के दिलों की धड़कनों को तेज कर देने वाली दीपिका ने हालहि में अपना न्यूड फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शूट किया है  तस्वीरों में दीपिका काउच लुक में कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही है ।

इससे पहले दीपिका वोग मैगजीन के कवर पेज पर अपने खूबसूरत पोज देते हुए दिखी है  और भी कई हॉट पोज दीपिका ने कैमरे के सामने दिए है इन दीपिका का ये शूट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है । 

दीपिका के अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट की बात करें तो दीपिका अपनी अगली फिल्म छपाक को लेकर चर्चा में है जिसमें दीपिका एसिड अटैक लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले करते हुए दिखेगी।