Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट से नाराज हुए रविंद्र जडेजा, बदले में दी ऐसी प्रतिक्रिया

मुंबई। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लाजवाब प्रदर्शन करने वाले आलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को दिग्गज सलामी बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग के एक कमेंट ने नाराज कर दिया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पहली जीत के नायक रहे जडेजा इस बात पर नाराज हैं, कि सहवाग ने भारत के मैच जीतने के बाद एक ट्वीट किया था लेकिन उसमें जडेजा का कहीं भी जिक्र नहीं किया था।

दरअसल सहवाग ने यह ट्वीट भारतीय खिलाड़ियों के लाजवाब प्रदर्शन की तारीफ करने के लिए किया था। उन्होंने इसमें सभी खिलाड़ियों का जिक्र किया लेकिन इसमें रविंद्र जडेजा का कहीं भी नाम नहीं था। जिस पर एक यूजर ने टीम इंडिया के पूर्व ओपनर को जडेजा के प्रदर्शन की याद दिलाई। वहीं रविंद्र जडेजा ने भी इस ट्वीट को रिट्वीट किया है।

जिससे अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि रविंद्र जडेजा को वीरेंद्र सहवाग का यह ट्वीट शायद पसंद नहीं आया है। वहीं जडेजा की इस प्रतिक्रिया के बाद यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है। बताते चलें कि सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘रोहित शर्मा के लिए जबरदस्त मैच, टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग के रूप में सपने जैसी शुरुआत, उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। भारत की यह प्रभावशाली जीत रही और मयंक, शमी, अश्विन, पुजारा ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया।’

उनके इस ट्वीट पर जडेजा के कई फैन खफा हो गए। जिसमें से विनीत पटेल नाम के एक यूजर ने करार जवाब देते हुए लिखा है, ‘वीरेंद्र सहवाग क्या आपके टीवी में रविंद्र जडेजा की बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग का परफॉर्मेंस नहीं दिखा?या फिर सो गए थे?’ वहीं ज़डेजा ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया है।