Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीम इंडिया​​ का ये खिलाड़ी ​करता हैं कटरीना को पसंद, ले जाना चहता हैं डेट पर

जब से कटरीना कैफ का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ है, तब से उनका रिलेशनशिप स्टेट्स सिंगल चल रहा है। कटरीना के इस सिंगल स्टेट्स पर कई दिल फेंक आशिक़ों की नज़र है। बी-टाउन के कई यंग स्टार्स मिस कैफ पर डोरा डाल चुके हैं। सिद्धार्थ मलहोत्रा से लेकर आदित्य रॉय कपूर तक कटरीना को अपना बनाने के लिए कई लोग हाथ-पैर मार चुके हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने तो यहां तक कह दिया था कि वो कटरीना से बेबी करना चाहते हैं।

पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत ने भी कई बार सिंगल कटरीना के साथ मिंगल होने की कोशिश की थी। वो अलग बात है कि मिस कैफ की तरफ से जनाब को कोई ख़ास अटेंशन नहीं मिली थी। सिर्फ यही नहीं, रिसेन्टली हुए इस अवॉर्ड फंग्शन में विक्की कौशल ने सलमान के सामने ही कटरीना को शादी का प्रपोज़ल दे दिया था। इसके अलावा हाल ही में जब बाहुबली प्रभास और भल्लालदेव राणा दगुबट्टी के साथ करन के शो में आए थे तो राना भी यहां अपने दोस्त प्रभास के साथ कटरीना की जोड़ी बनाने की बात कहकर गए थे।

अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर केएल राहुल भी सिंगल कटरीना के दीवाने निकले, जनाब कटरीना को अपने साथ डेट पर ले जाने चाहते हैं। दरअसल, हाल ही में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या करन जौहर के शो में पहुंचे थे। यहां जब बात क्रश की निकली तो केएल राहुल ने बताया कि एक ज़माने में वो मलाइका अरोड़ा पर काफी फिदा थे, चूंकि अब मलाइका अर्जुन की हो चुकी हैं इसलिए उनकी च्वाइज़ बदल चुकी है।

मलाइका के बाद अब केएल राहुल की नज़र अब सलमान ख़ान की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना पर टिकी हुई है और ये बात उन्होंने ख़ुद करन जौहर के सामने मानी है। वैसे केएल राहुल शायद ये नहीं जानते हैं कि कटरीना को लेकर सलमान ख़ान आज भी काफी पॉज़ेसिफ हैं। सलमान ही हैं जिनकी वजह से सिंगल चल रही कटरीना किसी के साथ भी मिंगल नहीं हो पा रही हैं। ऐसे में देखने ये है कि क्या केएल राहुल की तरफ से मिले इस ग्रीन सिग्नल के बाद कटरीना होंगी उनके साथ डेट पर जाने के लिए तैयार या फिर सलमान के डर में मैडम उनके साथ भी कर देंगी इमोशनल अत्याचार।