Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऊबर कैब ड्राइवर ने कर दी 6 लोगों की हत्या, कहा-शैतान दे रहा था आदेश

ऊबर कैब ड्राइवर ने 6 लोगों की हत्या कर दी। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी ने कोर्ट में कहा कि उसने खुद ये हत्याएं नहीं कीं, बल्कि एक एप के जरिये शैतान उसे ऐसा करने का आदेश दे रहा था। मामला अमेरिका के मिशिगन का है। ड्राइवर को आजीवन कारावास की सजा सुनाई जा सकती है।

पुलिस के मुताबिक, ड्राइवर ने ड्राइवर ने तीन जगहों पर कुल आठ लोगों पर गोली चलाई थी, जिनमें दो लोग बच गए। आरोपी ने पुलिस से पूछताछ में कहा कि ऐप के जरिए कोई शैतान उसे कंट्रोल कर रहा था और मर्डर करने का आदेश भी दिया। जैसन डैल्टन नाम के 48 साल के ड्राइवर ने सोमवार को अमेरिका की एक अदालत में सुनवाई के दौरान अपना जुर्म स्वीकार किया।

आरोपी ने फरवरी 2016 में एक अपार्टमेंट बिल्डिंग, एक रेस्त्रां और एक कार डिलरशिप के पास उसने लोगों पर हमला किया था। इनमें 4 महिलाएं, एक पुरुष और एक 17 साल के टीनेजर की मौत हो गई थी। एक बार कोर्ट की सुनवाई के दौरान जब एक पीड़ित अपना पक्ष रख रहा था, ड्राइवर चिल्लाने लगा था। इसके बाद अधिकारी उसे घटीसटकर कोर्ट से बाहर ले गए थे। गोली लगने से 15 साल से एब्बी कोफ बुरी तरह घायल हो गए थे. उनका सिर फ्रैक्चर हो गया था. बाद में प्लास्टिक प्लेट लगाकर उन्हें बचाया गया।