Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कनॉट प्लेस के इस रेस्टोरेंट में जम्मू-कश्मीर के लोगों को मिलेगा खास ऑफर, परोसी जा रही आर्टिकल 370 के नाम से थाली

नई दिल्ली। मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के फैसले का स्वागत पूरे देश ने किया है। इस फैसले से भारत के अन्य राज्य के लोग तो खुश ही हैं और साथ ही जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोग भी मोदी सरकार के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि दिल्ली के कनाट प्लेस में स्थित एक रेस्टोरेंट ने इस फैसलो को लेकर अलग ही मिसाल पेश की है। साथ ही कश्मीरियों के लिए एक खास ऑफर भी रखा है।

दरअसल कनॉट प्लेस के एक रेस्टोरेंट में लोगों को आर्टिकल 370 के नाम से थाली परोसी जा रही है, जिसमें कश्मीरी व्यंजन सजे हुए हैं और इस थाली पर कश्मीर के लोगों को स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस थाली पर जम्मू-कश्मीर के लोगों को 370 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि इसके लिए लोगों को जम्मू-कश्मीर का होने का सुबूत पेश करना होगा और इसके लिए उन्हें अपना सरकारी आईडी प्रूफ भी दिखाना होगा।

इस सुपर थाली में कई अन्य राज्यों के फ्लेवर भी मिलेंगे। इस रेस्टोरेंट की वेज थाली की कीमत 2370 रुपए है, जबकि नॉन वेज थाली की कीमत 2669 रुपए है। इसमें टैक्स अतिरिक्त है। जहां वेज मेन्यू में कश्मीरी पुलाव, खमीर की रोटी, नदरू की शामी, दम आलू और कहवा है। वहीं नॉन वेज थाली में कश्मीरी पुलाव, खमीर की रोटी, नदरू की शामी, रोगन जोश और कहवा है।