Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक श्री केशव ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि,‘‘यूपीएमआरसी से जुड़ा प्रत्येक व्यक्ति हमारे लिए शक्ति का एक स्तंभ है

यूपीएमआरसी ने कर्मचारियों को दिसंबर, 2021, जनवरी एवं फरवरी 2022 की ‘एंप्लॉय ऑफ द मंथ‘ पुरस्कार से किया सम्मानित
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल) ने दिसंबर, 2021, जनवरी एवं फरवरी 2022 में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए श्री रंजीत कुमार, सेक्शन इंजीनियर, (दिसंबर, 2021) सुश्री किरण राठोर, एससीटीओ, (जनवरी 2022), श्री कृष्ण कांत पोखरियाल, मेंटेनर इलेक्ट्रिकल (फरवरी 2022) को ‘एंप्लॉय ऑफ द मंथ’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया। तीनों कर्मचारियों को यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक श्री कुमार केशव ने सराहनीय सेवा और कार्य के प्रति समर्पण के लिए पुरस्कार दिए।

श्री रंजीत कुमार, सुश्री किरण राठोर, श्री कृष्ण कांत पोखरियाल ने अपने पद पर रह कर पूरी कार्यकुशलता एवं सेवाभाव से यूपीएमआरसी के प्रति अपने दायित्वों का निर्वाहन किया। ‘एंप्लॉय ऑफ द मंथ’ के लिए चुने गए कर्मचारियों ने अपने आचरण एवं सत्यनिष्ठा से सभी को प्रभावित किया।
इस अवसर पर यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक श्री केशव ने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि,‘‘यूपीएमआरसी से जुड़ा प्रत्येक व्यक्ति हमारे लिए शक्ति का एक स्तंभ है और एक ही मिशन के साथ शहर को सबसे अच्छी यात्रा का अनुभव दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। इन विजेताओं ने अपने लगन और परिश्रम से हम सभी को प्रभावित किया है और वे इस पुरस्कार के लिए प्रशंसा और बधाई के हकदार हैं।