Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! आ गया रोटीमैन, ऐसे बनता है रोटियां… लाखों हैं इसके फैन….

दुनिया में हर इंसान के अन्दर एक अलग तरह का टैलेंट होता है किसी  के अंदर कुछ तो किसी के अन्दर कुछ लेकिन उनमे से कुछ लोग ह ऐसे होतें हैं जो अपने हुनर को पहचान कर उसे अपनी ताकत बना लेतें हैं.

आज हम आपको एक ऐसे इंसान का वीडियो दिखाने जा रहें हैं जिसमे आप कहेंगे इंसान अगर आपने पे आये तो कुछ भी कर सकता है. बता दें इन ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक लड़का रोटी बना रहा है लेकिन उसका रोटी बनाने का तरीका बहुत यूनीक है..

इस रोटी बनाने वाले आदमी के हाथ तो मशीन से भी ज्यादा तेज चल रहे है. ये रोटी बनाने वाले जनाब एक हाथ से तवे पर रोटी सेक रहे है तो दूसरे हाथ से दूसरी रोटी आग पर सेक रहे है.

दोनों हाथो से बराबर की रोटियां सिकती जा रही है और स्पीड तो जरा भी कम नहीं हो रही. लेकिन इतनी स्पीड में काम करने के बावजूद इस रोटी मैन से एक भी रोटी नहीं जल रही है.  इस वीडियो को Raj Bhudia ने अपने यूट्यब चैनल से पोस्ट किया है. आप भी देखिये ये शानदार रोटी मैन का वीडियो.

आप भी देखें ये हैरान करने वाला वीडियो