Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महज़ 10 सेकेण्ड में 15 मंजिला इमारत हुई धराशाही… देखें VIDEO

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपकी आँखे फटी की फटी रह जाएँगी. दरअसल,  तेज आवाज हुई और कुछ ही सेकंड में 15 फ्लोर की बिल्डिंग गिर गई. जिसने भी देखा उसकी आंखे फटी की फटी रह गईं. चीन में 20 साल पुरानी बिल्डिंग को ध्वस्त किया गया. ये मोबाइल फुटेज People’s Daily, China ने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्डिंग कैसे 10 सेकंड में ही गिर गई. ये बिल्डिंग एक एक्जिबीशन सेंटर था. इस बिल्डिंग को काफी समय हो चुका था. Daily Mail के मुताबिक, लोकल पुलिस ने पूरे एरिया को सील कर दिया था. साउथ वेस्ट चीन के चेंग्दु शहर में ये बिल्डिंग थी.

पहले पुलिस ने आस-पास के रहने वाले लोगों को दूर भेज दिया उसके बाद एक्प्लोजन के जरिए बिल्डिंग को उड़ाया गया. कर्मचारियों ने डायनामाइट के जरिए 20 साल पुरानी बिल्डिंग को गिराया. पड़ोसियों ने इस एक्प्लोजन को कैमरे में कैद किया. करीब 150 फुट की बिल्डिंग को 10 सेकंड के अंदर गिरा दिया गया.

देखें वीडियो