Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

संस्कृति मेले में हुआ तमाशाम, बार गर्ल लगाती रही ठुमके…पुलिस देखती रही तमाशा

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में 137 साल से चली आ रही जिला कृषि औद्योगिक एवं संस्कृति प्रदर्शनी अधिकारियों की बेरूखी की भेंट चढ़ गई है.

संस्कृति और कृषि प्रोत्साहन के नाम पर महीने भर चलने वाले इस कल्चरल फेस्ट में जो हो रहा है. वह शर्मसार करने वाला है.

कृषि मेले में खुलेआम पुलिस और प्रशासन की आंखों के सामने अश्लीलता हो रही है.

डांस में केवल उडाए जाते हैं पैसे 

प्रर्दशनी में होने वाले नाटक और वैरायटी शो आदि में केवल लड़कियों के डांस होते हैं जिन पर युवकों द्वारा पैसा उड़ाया जाता है. इन दिनों जिले में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि एक नाचती हुई लड़की पर पैसा उड़ाया जा रहा है. 

इस पैसे को वो लोग उठा रहे है जो इस तरह के वैरायटी शो कराते है. ऐसा नहीं है कि ये पहली बार हुआ हो. करीब एक महीने तक लगने वाले इस मेले में हर रोज ऐसा ही होता है.

इनको थी पूरी जानकारी

ऐसा नहीं की पूरे मामले की जानकारी पुलिस-प्रशासन को न हो. लेकिन सब कुछ पता होने के बाद भी पुलिस और प्रशासन आंखें बंद करके बैठा है. आप को बता दे कि सांस्कृतिक प्रदर्शनी के नाम पर सालों से ऐसा ही हो रहा है लेकिन सभी दर्शक बने रहते है. अश्चर्यजनक बात यह है कि मामले को लेकर सीओ जगदीष सिंह का दावा है कि मामला उनके संज्ञन में है ठुमकों पर नोटो की बारिश करने वालो को चिन्हित करके कार्रवाई की जायेगी. 

देखें वीडियो 

https://youtu.be/6-qHohV0ro8