Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चुलबुल पांडे ने अपने प्रशंसकों को “दबंग 3” के लिए लेखक बनने का दिया एक अनूठा मौका, सबसे दमदार डायलॉग को फिल्म में मिलेगी जगह

चुलबुल पांडे की तरह कोई भी अपने प्रशंसकों को प्यार नहीं कर सकता और इसका सबूत फ़िल्म के प्रचार के लिए शुरू की जा रही एक अनोखी एक्टिविटी है! रॉबिनहुड पांडे ने एक अनूठी प्रतियोगिता शुरू की है, जहां दर्शक उनके लिए लेखक की भूमिका निभा सकते हैं और सबसे मज़ेदार और दमदार डायलॉग को फ़िल्म “दबंग 3” में दिखाया जाएगा।

चुलबुल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सुपरकॉप चुलबुल गुंडों पर हावी नज़र आ रहे है, लेकिन गुंडों को जवाबी प्रतिक्रिया देने के बजाय, वह अपने प्रशंसकों से डायलॉग भेजने के लिए कह रहे है जिनका उपयोग किया जा सकता है और सबसे दबंग डायलॉग को फिल्म में प्रदर्शित किया जाएगा। निस्संदेह, सुपरस्टार अपने अनोखे आईडिया और कॉन्सेप्ट के साथ अपने फैंस को आश्चर्यचकित करना बखूबी जानते है!

चुलबुल पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। 

तो भारत, क्या आप दबंगबाज़ी के लिए तैयार हैं?

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।