Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हॉट हसीना ने तस्वीरों से मचाई गदर, पिक्चर्स देख छूट जायेंगे पसीने…

आज तक इंटरनेट पर आपने कई हॉट मॉडल्स के तस्वीरें तो देखी ही देखें होंगी. लेकिन हम आपको आज जिस हॉट मॉडल से रूबरू करवाने जा रहे हैं उसके हॉट फिगर को देखकर तो आपके होश भी उड़ ही जाएंगे.

जबकि फ़िलहाल सोशल मीडिया पर हर कोई इस मॉडल के हॉट फिगर का दीवाना हुई जा रहा है और हर बार ही यह मॉडल हॉट फोटोशूट में अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है और इस बार फिर से उन्होंने ऐसा ही कारनामा कर दिया है. 

Chloe Saxon

हम पर बात कर रहे है Chloe Saxon के बारे में. जो कि इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बने हुई है और उन्होंने अब हाल ही में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान फिर से बढ़ाने का काम किया है. आपको बता दें इसके साथ ही वे पलभर में फिर चर्चा में आई है.

मॉडलिंग की दुनिया की इस हॉट मॉडल की एक ख़ास बात यह हैं कि Chloe खुद को किम कार्दशियन की डुप्लीकेट भी बताती हैं और वे काफी फेमस भी इसके लिए है.

वहीं सोशल मीडिया पर उनके लाखों की संख्या में फ़ॉलोअर्स भी मौजूद हैं. इसके साथ ही उनका ऐसा मानना यह भी हैं कि वो किम की तरह नजर आती है और उनके बट और लिप्स बिलकुल किम की कॉपी ही है.

वाहन दूसरी ओर हर बार की तरह आज भी हम आपके लिए उनकी कुछ बोल्ड और हॉट फोटो लाए है. जो आपको दांतों तले उंगलियां चबाने पर मजबूर कर देगी.