Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक बार फिर छाया पैडमैन का जादू, हुआ नया गाना रिलीज़…

लंबे समय से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फैन्स उनकी फिल्म पैडमैन का इंतज़ार कर रहे हैं, कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसने हर तरफ धूम मचा दी थी.

अब इस फिल्म का नया गाना रिलीज़ हो गया है, जिसे देख फैन्स का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ने वाला है.

पैडमैन का नया गाना रिलीज़

आपको याद होगा कि जब पैडमैन का गाना ‘आज से तेरी’ रिलीज हुआ था तो लोगों ने उसे कितना पसंद किया था, इसके बाद अब फिल्म का एक और नया गाना रिलीज कर दिया गया है.

जिसका नाम ‘हू-ब-हू’ रखा गया है, इसे सुनने के बाद बस इतना ही कहा जा सकता है कि यह उस सोच को सलाम करता है, जो भारत जैसे देश की हमेशा से पहचान रही है.

गाने की शुरुआत सोनम कपूर के एक संवाद से होती है, जिसमें वो अक्षय कुमार से कहती हैं कि तुम करोड़पति बनने वाले हो, इसके बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि, ‘करोड़ों बनने से क्या होगा ? दांत साफ करने वाले प्लास्टिक ब्रुश के हैंडल पर सोने का हैंडल होगा लेकिन दांत के कीड़े तो प्लास्टिक के ब्रुश से ही निकलेंगे न जी….।’ इसके बाद शुरु होता है गाना, जिसमें आपको अक्षय कुमार के किरदार का सफर दिखाया जाता है और आपको उस सोच के साथ बड़ी ही खूबसूरती से रू-ब-रू कराया जाता है, जो भारतीय समाज को कई सालों से परिभाषित करती रही है…

यहां देखें गाना…