Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हाईवे की एक्ट्रेस बनी ‘सड़क’ के लिए खतरा, महेश भट्ट कि बढ़ी मुश्किलें.

आज हम आपको फिर से उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी चर्चा आप 2017 से सुनते चले आ रहे हैं पर साल बदल गया लेकिन फिल्म का कुछ अता पता नही है…

जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म सड़क 2 की, खबरों की माने तो महेश भट्ट इस फिल्म के लिए बेटी आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन इस फिल्म का सारा काम आलिया की वजह से रुक गया है.

आलिया भट्ट बनी बड़ी रुकावट

खबरों की मानें तो आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के लिए पहली बार काम करने का भी मन बना लिया था. फिल्म पर काम भी इसी साल शुरू होना था. लेकिन आलिया के बिजी शेड्यूल के चलते सारा काम रोकना पड़ा.

go on and tearrrrr me apart ✨?

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

फिल्म अब आलिया के फ्री होने के बाद ही शुरू होगी. सड़क के इस सीक्वल को इस बार पूजा भट्ट निर्देशित करेंगी, फिल्म में संजय दत्त अहम् रोल में होंगे.

दरअसल, आलिया ने रणवीर सिंह के साथ ज़ोया अख़्तर की गल्ली बॉय और करण जौहर प्रोडक्शन की रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र साइन कर ली है.

prep vibes ?

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नए साल का जश्न एक साथ इजरायल में मनाया. दोनों एक साथ थे लेकिन छुट्टियां मनाने के इरादे से नहीं बल्कि काम के सिलसिले में.

दोनों की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है और दोनों इसकी तैयारियों के लिए वहां गए थे.