Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चैट शो रमदान फिस्ट एंड मोर से शीतल कोलवलकर खान ने किया डेब्यू…VIDEO

व्लोगर – डायरेक्टर शीतल कोलवलकर खान को हाल ही में मुंबई में विश्व तंबाकू निषेध दिवस के दिन आयोजित एक कार्यक्रम में उनके सार्वजानिक कामों को देखते हुए उन्हें “ग्राहन'” शीर्षक से समान्नित किया गया. इसके साथ ही अब वे अपने नए चैट शो ‘रमदान फिस्ट एंड मोर’ से अपना डेब्यू भी कर रही हैं.

अपने इस आईडिया के बारे में बात करते हुए शीतल कहती हैं ” मैंने एक लेखक के तौर पर मेरे करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद मैं 14 साल तक क्रिएटिव डायरेक्टर रही. इस दौरान मैंने कई टीवी के सीरियल का सेटअप देखा और उनपर काम भी किया. इसके बाद प्रसारण ( ब्रोडकास्ट ) अगला कदम था जिसने मुझे अपने क्षितिज को चौड़ा करने में बहुत मदद की. इस दौरान मैंने वही काम किया जिससे मुझे खुसी मिल रही थी. अपने काम को लेकर मैं हमेशा से उत्साहित रही हूँ जिस वजह से मैंने हर काम को बड़े मन से किया है.

मैंने वैसे काम को कभी नहीं चुना जिसमें मुझे मजा न आता हो. उस दौरान मुझे एहसास हुआ कि बहुत सारे अभिनेता और तकनीशियन हैं जो लोगों को अपने काम से प्रेरणा दे सकते हैं लेकिन वे सब भी बस ग्लैमर तक सीमित रह गए. इस प्रकार, जब मैंने अपना खुद का कुछ करने का फैसला किया, तो मेरे दिमाग में पहली बात येही आई कि कुछ लोग जो प्रभावशाली हैं और अपने क्षेत्रों में बेहतरीन काम कर रहे हैं उनसे मिलूं और वो रमदान के इस पवित्र महीने पर अपने विचारों को मेरे साथ साझा करें. ”

‘रमदान फिस्ट एंड मोर’

ऐसे में रमदान भी करीब था इस वजह से मैंने सोचा कि क्यों न मैं लोगों से मिलूं और लोगों को बताऊँ की ये पवित्र महिना महज अच्छा खाना खाने का नहीं है, इसके अलावा भी इसमें बहुत कुछ खास है, इस वजह से मैंने शो का नाम ‘रमदान फिस्ट एंड मोर’ रखा. लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि दर्शकों से मुझे इतना प्यार मिलेगा.”

मैंने पहले सीजन में महज 5 एपिसोड किए, मुझे इसे बहुत ही रोचक रखना था. जिस वजह से मैंने 5 अलग धर्मों के लोगों के खास मुलाकात की और लोगों ने मुझसे मिलकर रमदान के बारे में खुल कर बात की, मेरे एपिसोड को 2 अलग भाग में बाटा गया था. जहाँ मैं सेलिब्रिटी और दर्शकों के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव जाया करती थी. वहां मुझे लोगों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली.”

‘रमदान फिस्ट एंड मोर’ पर अबतक कोरियोग्राफर फ़िरोज़ खान, लॉन्गिनस फर्नांडीस, वैभव ततवावाडी, इकबाल खान और किर्थी शेट्टी नजर आए हैं. शो के दौरान सितारों के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए शीतल कहती हैं ”सभी सेलिब्रिटी के साथ मुझे बहुत मजा आया जहाँ हमने उनके फैन्स के सामने उनसे जमकर बातें की और उन्हें करीब से जाना. दूसरे भाग में हमने 10 से 15 मिनट के स्टूडियो सेटअप पर इंटरव्यू किया.

शो की शुरुआत मैंने अपना लकी चार्म बॉलीवुड कोरियोग्राफर फ़िरोज़ खान के साथ की, दूसरा मेहमान मराठी सुपरस्टार वैभव ततवावाडी थे, जहाँ तीसरे मेहमान टेलीविजन सुपरस्टार इकबाल खान बने, वहीँ चौथा अंतर्राष्ट्रीय कोरियोग्राफर लॉन्गिनस फर्नांडीस, और मेरे अंतिम अतिथि रेडियो प्रसारक उस्ताद कीर्ति शेट्टी थे.

“मैं इन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे लिए अपने काम से समय निकाला. सीजन 1 की समाप्ती के बाद अब मैं सीजन 2 की तैयारी में हूं. मैं कुछ ऐसा कंटेंट लेकर वापस आऊंगी जिससे मैं लोगों के साथ जुड़ी रहूं.

सीजन 1 के लिंक यहां हैं –

Feroz Khan

Vaibhav Tatwawaadi

Iqbal Khan

Longinus Fernandes

Kirthi Shetty