Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: जानवरों के जैसे चलती है महिला, घोड़ों की तरह करती है लम्बी कूद…देख उड़ जायेंगे होश

नॉर्वे में एक महिला ऐसी है जो अपने अनोखे हुनर के चलते इंटरनेट सेंसेशन बन गई है. जी हां, आयला क्रिस्‍टीन बिल्‍कुल किसी घोड़े की तरह दौड़ सकती हैं और कूद भी सकती हैं. जब ट्विटर पर उनका वीडियो पोस्‍ट किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में वह घोड़े की तरह चलती हुई दिख रही थीं. 

वीडियो में वह एक खेत में न सिर्फ घोड़े की तरह दौड़ और कूद रही हैं बल्‍कि उन्‍होंने जिस सफाई से लकड़ी की बेंच पर छलांग लागई वह वाकई काबिले तारीफ है.

Insider.com से बात करते हुए क्रिस्‍टीन ने खुलासा किया वह चार साल की उम्र से इस हुनर को सीख रही हैं. उन्‍होंने कहा, “मैं जब चार साल की थी तब मुझे कुत्ते बहुत पसंद थे और मैं उन जैसा बनना चाहती थी. तो जब मुझे पता चला कि मुझे घोड़े पसंद है तो मैं वही करने लगी जो मैंने सीखा.”

VIDEO

क्रिस्‍टीन इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने इस नायाब हुनर के वीडियो पोस्‍ट करती रहती थी. उनके वीडियो पर अच्‍छे और बुरे हर तरह के कॉमेंट आते रहते थे. हालांकि अब एकाउंट डिलीट कर दिया गया है.

ट्विटर पर क्रिस्‍टीन के वीडियो पर कुछ इस तरह की प्रतिक्रिया आई है

हालांकि क्रिस्‍टीन ही ऐसी महिला नहीं हैं जो घोड़े की तरह चलना पसंद करती हों. इंस्‍टाग्राम में __jumping.like.a.horse__ नाम का एकाउंट है जिसमें एक ऐसी महिला का वीडियो है जो बिल्‍कुल घोड़े की तरह कूदती है.