Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान कटरीना की लव “चाशनी” की बढ़ी मिठास, टीज़र हुआ आउट…VIDEO

आप सभी जानते ही हैं कि सलमान भाईजान की फिल्म भारत का सभी को बेताबी से इंतज़ार है. ऐसे में आज के समय में सलमान खान की जोड़ी को कटरीना के साथ पसंद किया जाता है और भारत में भी वह कटरीना के साथ हैं.

जी हाँ, सलमान खान और कटरीना कैफ अपने ऐसी ही जबरा फैन्स के लिए ‘भारत’ के माध्यम से बड़ा सरप्राइज देने जा रहे हैं.

जी हाँ, ईद पर रिलीज होने वाली डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ का एक रोमांटिक नम्बर होगा, जिसका नाम ‘चाशनी’ होगा.

कटरीना सलमान की जोड़ी  हुए चर्चे

मिली खबरों के अनुसार निर्माताओं ने फिल्म के इस रोमांटिक गाने के प्रोमो को कुछ देर पहले ही दर्शकों के सामने पेश किया है, जिसे देखते ही सोशल मीडिया पर भाईजान-कटरीना की केमिस्ट्री की तारीफ होने लगी है. जी हाँ, आप देख सकते हैं प्रोमो में सलमान खान और कटरीना कैफ एक-दसरे के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं, जिस पर भाईजान के फैन्स शानदार रिएक्शन दे रहे हैं.

टीज़र

वहीं एक फैन ने लिखा है, ‘यह गाना ब्लॉकबस्टर है।’ तो दूसरे फैन ने लिखा है, ‘मैं तो चाशनी का टीजर देखने के बाद गाने के लिए उत्साहित हो उठा हूं।’

ऐसे ही कई सारे लोग गाने को लेकर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान और कटरीना की जोड़ी जब भी साथ आई है फिल्म हिट ही रही है और अब इस फिल्म के भी हिट होने के चांस दिखाई दे रहे हैं.