Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्राई करें ये सेक्स टिप्स,रात में महिलाओं को कर देगी पागल

18+ डेस्क|

महिलाओ की सबसे बड़ी सेक्स समस्या उत्तेजना की कमी है. बहुत बार ऐसा होता है कि सेक्स के दौरान आप तो उत्तेजि थो जाते हैं लेकिन आपकी पार्टनर को इसमें समस्या होती है. या ये कहें कि वो जल्दी ही सेक्स के लिए एक्साइट नहीं हो पाती. यह समस्या ज्यादातर महिलाओ में देखी जाती है. लेकिन अगर आपको अपनी सेक्स लाइफ में रोमांस और रोमांच चाहिए तो कुछ इन टिप्स को अपनाना होगा…

खबरें यहाँ भी पढ़ें…

घरेलु उपाय

  1. महिलाओ में उतेजना की कमी अव्यवस्थित रक्त संचार के चलते होती है. सेब इस समस्या में काफी कारगर साबित हो सकता है. दिन में एक या दो सेब खाने से महिलाओ की उत्तेजना में काफी बढ़ोतरी होती है.
  2. महिलाओ के शरीर में विटामिन B5 और B6 की कमी से ही सेक्स हार्मोन्स की कमी होती है. इस कमी को अंडे से दूर किया जा सकता है.
  3. अजवाइन में एड्रोस्टेरोन हार्मोन्स पाए जाते है. जो आपकी सेक्स इच्छा को बढ़ा कर आपके वैवाहिक जीवन को खुशनुमा बना देंगी.
  4. महिलाओ की उत्तेजना बढ़ाने में सींप भी काफी ज्यादा असरदार होती है. महिलाओ की उत्तेजना बढ़ाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है.