Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कमाई के मामले से विराट ने लियोनेल मेसी को भी छोड़ा पीछे… इन्स्टा की एक पिक्चर पर मिलतें है करोड़ो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान और वर्तमान क्रिकेट के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजों में से एक विराट कोहली को किसी पहचान की जरूरत नही है. जितना लोग उन्हें उनकी बल्लेबाजी के लिए जानतें हैं उतना ही उनके एटीट्युड और स्मार्टनेस की वजह से लोग इन्हें पसंद करतें हैं.

इतना ही नहीं इसी एटीट्युड और स्टाइल की तो बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा भी दीवानी लेकिन की आप जानतें हैं कि इस दमदार बल्लेबाज़ को इसकी एक सोशल अकाउंट पिक्चर के लिए कितने पैसे मिलतें हैं.. एक मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक वह भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं.

कमाई के मामले में लियोनेल मेसी से भी आगे है विराट 

हाल ही में आई खबर की एक और रिपोर्ट के अनुसार वह दुनिया के सबसे मूल्यवान खिलाड़ियों की लिस्ट में स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी से भी आगे निकल गए हैं. कोहली को बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट के अलावा कई ब्रैंड्स की एंडोर्समेंट से भी करोड़ो की कमाई होती है.

3.20 करोड़ रुपये मिलतें है इन्स्टा पिक्चर के लिए

सोशल मीडिया में जबरदस्त लोकप्रिय विराट के सोशल मीडिया पर 1.65 करोड़ से ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. अब सवाल ये है कि इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए कोहली को कितने रूपये मिलतें हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोहली को इन्स्टाग्राम पर किसी प्रोडक्ट एंडोर्सिंग की एक पोस्ट के लिए करीब 3.20 करोड़ रुपये मिलतें हैं.