Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जानिए, 2018 में आने वाली फिल्मो का बज़ात.. साथ ही जाने कैसे करेंगी बॉक्स ऑफिस में धमका

विश्व में तेजी से उभरते हुए देश भारत में सिनेमा जगत में भी तेजी से बदलाव आ रहा है. भारतीय सिनेमा जगत में बड़ी बजट की फिल्में लगातार बन रही हैं. जिनमें कई बिग बजट सिक्वेल फिल्में हैं. जिनकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और वह अब रिलीज को तैयार हैं. जिनमें कई फिल्मों के एक पार्ट पहले ही दर्शक देख चुकें हैं.

साल 2013 में रिलीज हुई कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम’ का सीक्वल ‘विश्वरूपम 2’ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले ही लगभग पूरी हो चुकी थी और इस साल फिल्म रिलीज होनी थी लेकिन फिल्म की रिलीज डेट टलते टलते अब अगले साल पहुंच गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी.

कोई शक नहीं कि कमल हसन की फिल्म विश्वरूपम ने जो धमाका किया था. उसके बाद फैंस इस फिल्म के सीक्वल का दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं. कुछ फाइनेशियल कारणों से फिल्म पोस्टपोंड होती आई थी. लेकिन अब अगले साल फिल्म रिलीज होने वाली है.

सूत्रों के मुताबिक, अभी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है और लगभग एक हफ्ते की शूटिंग बाकी है. जो पूरे जोर-शोर से चल रही है. कमल हसन इस साल के अंत तक फिल्म पूरी तरह से तैयार चाहते हैं. अगर रजनीकांत की 2.0 जनवरी में रिलीज होती है. तो विश्वरूपम 2 को अप्रैल में रिलीज किया जाएगा. लेकिन यदि 2.0 को अप्रैल पोस्टपोंड किया जाएगा, जैसी कि बात चल रही है.. तो विश्वरूपम 2 जनवरी में ही रिलीज हो जाएगी. कोई शक नहीं कि कमल हसन की यह बिग बजट सीक्वल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी.