Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शादी बिना मां बनी ब्रूना, प्रिंसेस बेटी तस्वीर शेयर कर बोली-…

अपने प्रेग्नेंसी पीरियड़ को जमकर एंजॉय करने वाली एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह को लेकर हालहि में खुशी की खबर सामने आई है जिसका फैंस को भी बेताबी से इंतजार था दरअसल 31 अगस्त को ब्रूना अब्दुल्लाह एक क्यूट सी बेटी का जन्म हुआ जिसकी जानकारी इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से शेयर की है ।

ब्राजिलियन एक्ट्रेस और मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह ने हालहि में बेटी को जन्म दिया उन्होने अपनी क्यूट बेटी की तस्वीरें सोशल मीड़िया पर शेयर की है इन तस्वीरों में ब्रूना की नन्ही परी ब्लैंकेंट में लिपटी पालने में सोती नजर आ रही हैं।

ब्रूना ने शेयर की तस्वीर

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ब्रूना एक मैसेज भी लिखा है उन्होने लिखा हमारी फैमिली के नए मेंबर से इंट्रोड्यूस करते हुए काफी एक्साइटमेंट और गर्व महसूस हो रहा है। मेरी बेटी का जन्म 31 अगस्त को मुंबई में हुआ है।

हम सभी काफी खुश हैं। ब्रूना ने अपनी बेटी का नाम की जानकारी भी उन्होने अपनी बेटी का नाम ईसाबेला रखा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की ब्रूना हालहि में बिना शादी के मां बनी उन्होने जुलाई 2018 में बॉयफ्रेंड एलन से सगाई की दोनों की ये सगाई सेरेमनी प्राइवेट रखी गई और वह अब बिना शादी के ही मां बनी है।

ब्रूना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जिनमे है ‘देसी बॉयज’ , ‘आई हेट लव स्टोरी’, ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘मस्तीजादे’ और ‘कैश’ जैसी फिल्में शामिल है ।ब्रूना टीवी स्क्रीन के पर्दे पर भी नजर आ चुकी है उन्होने शोज खतरों के खिलाड़ी और नच बलिए जैसे शो में भी काम किया है।