बॉलीवुड के स्टार्स अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए देश विदेश के दौरे करते रहते हैं और विदेश जाने के लिए इन्हें चाहिए पासपोर्ट लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि कुछ सितारे ऐसी हैं जिनके पास भारत के साथ साथ विदेशी पासपोर्ट भी हैं आईये बताते हैं आपको इन सितारों के बारे में.

अक्षय कुमार का जन्म तो पंजाब के अमृतसर में हुआ है, लेकिन उनके पास भारतीय पासपोर्ट के साथ-साथ कनाडा का भी पासपोर्ट है। कनाडा सरकार ने अक्षय कुमार को कनाडा टूरिज्म का ब्रांड अंबेसडर बनाया था, जिस कारण उन्हें वहां का पासपोर्ट भी मिला है। इस चक्कर में अक्षय से लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर पूछताछ के लिए रोका भी गया था |

एक नामी वेबसाईट के अनुसार, सनी लियोनी के पास कनाडा का पासपोर्ट भी है। सनी लियोनी का जन्म कनाडा की राजधानी ओटावा में हुआ था। इनके माता-पिता पंजाबी सिख थे। सनी बॉलीवुड में अपना कैरियर शुरू करने से पहले पोर्नस्टार थी।

आलिया भट्ट के पास ब्रिटेन का पासपोर्ट है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी मां सोनी राजदान ब्रिटेन की नागरिक हैं। ब्रिटेन के कानून के अनुसार, माता-पिता में से किसी एक के ब्रिटेन का नागरिक होने पर उनके बच्चों को ब्रिटिश पासपोर्ट मिल जाता है।

आमिर खान के भांजे इमरान खान के पास यूएसए का पासपोर्ट है। वैसे तो इमरान का जन्म अमेरिका के में हुआ था। लेकिन वह अपने माता-पिता के तलाक के बाद भारत वापस आ गए थे फिर पढ़ाई करने के लिए वापस यूएसए चले गए थे। पढ़ाई के बाद इमरान वापस भारत आए और फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।