Friday , June 5 2020
Home / मनोरंजन / टीवी / रियलिटी शो को लेकर भड़के सिंगर अभिजीत, कहा- पैसों के लिए कलाकार बन जाते हैं जज

रियलिटी शो को लेकर भड़के सिंगर अभिजीत, कहा- पैसों के लिए कलाकार बन जाते हैं जज

जबलपुर। बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अभिजीत ने टीवी चैनल्स पर दिखाए जाने वाले रियलिटी शो को लेकर नाराजगी जाहिर की है। खासकर ऐसे शो को लेकर, जिनमें बच्चों की कला के साथ खिलवाड़ किया जाता है। उन्होंने कहा है कि चंद पैसों के लिए कलाकार रियलिटी शो में जज बन जाते हैं। इन कलाकारों में टैलेंट तो होता नहीं, और ये बच्चों के भीतर के कलाकार को भी खत्म कर देते हैं।

उन्होंने इस दौरान जबलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत के दौरान यह बयान दिया है। उन्होंने साथ ही नर्मदा महोत्सव को लेकर भी कहा है कि यह एक ऐतिहासिक कार्यक्रम है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। उन्होंने बताया क वह बचपन में सीए बनना चाहते थे।

उन्होंने बताया कि संगीत उनके भीतर ईश्वर की देन के रूप में मौजूद था। हालांकि उन्होंने बचपन में संगीत की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दिया था लेकिन बाद में बहुत मेहनत करनी पड़ी। यही नहीं बॉलीवुड में संघर्ष के दौरान माफिया डॉन से कई बार धमकियां भी मिली कि उन्होंने मुंबई के कई भाइयों से धमकी मीली। यहां तक कि उन्हें अबू सलेम से भी धमकी मिली थी। अबू सलेम का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि अबू सलेम किसी ठाकुर के नाम से पैसे मांगता था लेकिन मैंने पैसे देने की बजाए उनके लिए गाना गाया।

इसी दौरान उन्होंने इन दिनों हर चैनल पर आने वाले रियलिटी शो को भी लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इन शो के माध्यम से देश में सिंगर नहीं ढूंढ रहे बल्कि उन्हें खत्म किया जा रहा है। रियलिटी शो को जज कर रहे कलाकारों में टैलेंट नाम की चीज नहीं होती है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

कोरोना संकट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, मार्च 2021 तक शुरू नहीं होगी कोई नई स्कीम

कोरोना संकट को देखते हुए केंद्र सरकार पर कई तरह की जिम्मेदारियां हैं, जिनमें पहली …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com