Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हरदोई में गोपामऊ के भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार और पार्टी के नेता डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा

हरदोई में गोपामऊ के भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार और पार्टी के नेता डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा है। सोमवार को विधायक श्याम प्रकाश ने अपने फेसबुक पर लिखा कि पिहानी से गोपामऊ की सड़क आज तक नहीं बनी। बीते विधानसभा चुनाव के वक्त केशव मौर्या ने कहा था इस रोड की मंजूरी हो गई है, क्या वह मंजूरी फर्जी निकली?विधायक ने लिखा है कि गोपामऊ विधानसभा में दर्जनों प्रमुख मार्ग टूटकर लगभग समाप्त हो गए हैं। जनता अत्यंत परेशान एवं आक्रोशित है। चुनाव के दौरान पीडब्ल्यूडी मंत्री एवं उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या द्वारा पिहानी से गोपामऊ रोड की मंजूरी निकली फर्जी? कृपया जनहित में शासन और पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी संज्ञान लें। मैं जनता के साथ।

विधायक ने एक स्क्रीनशॉट भी अपनी इस पोस्ट के साथ शेयर किया है। उसमें भी उन्होंने पिहानी से बूढागांव, गोपामऊ, सआदतनगर से सल्लिया, टड़ियावां से दधनामऊ आदि जर्जर मार्गो का जिक्र करते हुए लिखा है कि उक्त सड़कें टूटकर लगभग समाप्त हो गईं है। विधायक श्याम प्रकाश अक्सर फेसबुक पर चुटीले पोस्ट करते रहते हैं। अन्ना पशुओं से लेकर मनरेगा में कमीशनखोरी और अमृत सरोवरों की खुदाई में लापरवाही पर भी सवाल उठा चुके हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी ही सरकार पर व्यंग्य बाढ़ चलाए हैं।