Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिहार : मां ने बच्चे के साथ कुएं में कूदकर दी जान

नवादा। जिले के रजौली थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव में शनिवार की देर शाम गांव के बधार में स्थित एक कुएं से मां और बेटे का शव बरामद हुआ ।जिससे पूरे गांव में कोहराम मच गया।

मृतक महिला का नाम रेनू देवी और उसके बच्चे अविनाश कुमार है। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

थानाध्यक्ष ने रविवार को बताया कि दरियापुर गांव के अंबिका महतो की पुत्री रेनू कुमारी और उसके 27 दिन के बच्चे अविनाश कुमार का शव गांव के कुएं से बरामद हुआ है। रेनू अपने बच्चे के साथ गुरुवार की सुबह से ही अपने घर से गायब थी। परिजन काफी खोजबीन कर रहे थे।लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था मृतक महिला का ससुराल नवादा जिले के तेतरिया गांव मैं है ।उसका पति का नाम अमोद कुमार है ।मृतक महिला मानसिक रूप से बीमार भी थी। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। हालांकि मृतक के पिता ने इसे हत्या बताते हुए इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।