Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

bihar news: nalanda acid attack on girl going to shopping with sister incident of bihar sharif at laheri : दिनदहाड़े लड़की पर एसिड अटैक…बहन के साथ शॉपिंग करने जा रही थी युवती…बिहारशरीफ के लहेरी की घटना

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • बिहारशरीफ में लड़की पर एसिड अटैक
  • सर्किट हाउस के बाद बदमाश ने फेंका एसिड
  • बहन के साथ शॉपिंग करने जा रही थी युवती

प्रणय राज, नालंदा
बिहार के नालंदा में दिनदहाड़े एक युवती पर एसिड अटैक हुआ। गंभीर हालत में उसे पटना रेफर किया गया है। बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र की घटना है। युवती बुधवार दोपहर बहन के साथ शॉपिंग करने जा रही थी।

बिहारशरीफ में लड़की पर एसिड अटैक
बिहारशरीफ में लहेरी के अतिसुरक्षित इलाके में दिनदहाड़े युवती पर एसिड अटैक से इलाके में सनसनी मच गई। युवती को गंभीर हालत में बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से पटना रेफर कर दिया गया।

जग में रखा एसिड उड़ेला और भाग गया
घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी और लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सदर अस्पताल पहुंच कर पीड़िता और परिजन से घटना की जानकारी ली। लड़की के साथ जा रही उसकी फुफेरी बहन ने बताया कि दोनों मार्केटिंग करने के लिए घर से निकली थी। इसी बीच सर्किट हाउस के पास एक सिरफिरे युवक ने जग में रखे एसिड उस पर उड़ेल दिया और मौके से फरार हो गया।

प्रेम-प्रसंग के एंगल से पुलिस कर रही जांच
वारदात के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पास में डीएम और एसपी का भी ऑफिस है। सदर डीएसपी ने बताया कि युवती सोहसराय थाना इलाके के एक मोहल्ले की रहनेवाली बताई जा रही है। पीड़िता अपनी फुफेरी बहन के साथ मार्केटिंग करने जा रही रही थी, इसी बीच एक युवक ने एसिड फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग का भी हो सकता है। घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। ताकि कुछ सबूत मिले सके। पुलिस ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा ।

[ad_2]
Source link