Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

bihar news: Boat submerged in Ganga river after colliding with Ara-Chhapra bridge, half a dozen people missing : आरा-छपरा पुल से टकरा कर गंगा नदी में डूबी नाव, आधा दर्जन लोग लापता

[ad_1]

हाइलाइट्स

  • गंगा नदी में डूबी नाव, आधा दर्जन लोग लापता
  • नाव पर सवार थे 12 लोग, सभी भोजपुर के सेमरा गांव निवासी
  • गंगा के बढ़ते जलस्तर को लेकर जिला प्रशासन ने जारी किया है अलर्ट

आरा
बिहार के आरा-छपरा पुल के नीचे टकराकर एक नाव डूब गई। इस घटना में नाव पर सवार 12 लोगों में से छह बचकर अपने घरों को लौट आए हैं, वहीं छह लापता हैं। उनकी खोजबीन जारी है। उम्‍मीद जताई जा रही है कि शायद वे भी तैरकर नदी के उस पार पहुंच गए होंगे। हालांकि अभी तक उन लोगों का अता-पता नहीं चल पाया है।

घटना के बाद परिवार वालों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। जिला प्रशासन के लाख मनाही के बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं है और लगातार गंगा नदी के बढ़ते जलस्तर के बाद भी नाव का परिचालन जारी है, जिसके बाद यह हादसा हुआ है।

नाव पर सवार सभी लोग भोजपुर के सेमरा गांव के निवासी
बताया जा रहा है कि नाव पर सवार सभी लोग भोजपुर के सेमरा गांव के हैं। नाव पर सवार लोग भोजपुर जिले के सलेमपुर से बालू बेचकर लौट रहे थे। बिंदगांवा के पास नाव आरा-छपरा पुल के निचले हिस्‍से से टकरा गई। जिसके बाद नाव पलट गई और 6 लोगों ने किसी तरह से तैयार कर अपनी जान बचाई और सुरक्षित नदी किनारे पहुंच गए लेकिन 6 लोग अभी भी लापता है और रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है।

टक्कर के बाद डूब गई नाव
इस टक्‍कर के बाद नाव नदी में डूब गई। जबकि 12 में छह मजदूर तैरकर नदी के इस पार पहुंच गए। उनमें से एक के पैर में गंभीर चोट लगी है। मजदूर का इलाज किया जा रहा है। अन्‍य पांच मजदूर सकुशल हैं। हादसे में लापता छह मजदूरों का पता न चलने से उनके परिवारीजन बुरी तरह परेशान हैं। घटना को लेकर चारों तरफ गांव में हाहाकार मचा हुआ है, लापता लोगों में बुजुर्ग से लेकर नौजवान तक शामिल हैं।

[ad_2]
Source link