Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘बिगिल’ का ट्रेलर जबरदस्त रिलीज, सुपरस्टार विजय दिखे नए अंदाज़ मे… VIDEO

तमिल सुपरस्टार विजय की मूवी ‘बिगिल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की प्रतिकिया आनी शुरू हो गई। फैंस मूवी के ट्रेलर को जमकर शेयर कर रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार विजय के अभिनय की खुब तारीफ हो रही है।

बिगिल फिल्म को लेकर इतना जबरदस्त है कि फैंस जमकर इस ट्रेलर वीडियो को लेकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो शेयर कर रहे हैं, फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है. कुछ ही मिनटों में ट्रेलर को लाखों लोग इस ट्रेलर को देख चुके हैं।

Bigil Trailer ट्रेंड

ट्विटर पर भी #BigilTrailer ट्रेंड हो रहा है. बात करें विजय की फिल्म बिगिल की तो इसे एजीएस प्रोड्क्शन द्वारा निर्मित किया गया है। बिगिल का निर्देशन डायरेक्टर एटली ने किया है. इससे पहले सुपरस्टार विजय एटली के साथ दो सफल फिल्में ‘थेरी’ और ‘मर्सल’ दे चुके हैं. इस बार भी दोनों से फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें मुख्य भूमिका में विजय हैं और उनके अलावा नयनतारा, जैकी श्रॉफ, कातिर, योगी बाबू, अमृत नायर समेत कई कलाकार नजर आएंगे. बिगिल मूवी में महिला सशक्तिकरण पर भी जोर दिया गया है, फिल्म में विजय फुटबॉल कोच की भूमिका निभा रहे हैं. इनका मकसद फुटबॉल टूर्नामेंट में जीत दर्ज करना है। मूवी का बजट 180 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

श्रुति हासन ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- शराब ने की हालत खराब…