Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘बिग बॉस’ का विरोध, सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा कड़ी

 

 

टीवी के सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ के खिलाफ विरोध बढ़ता ही जा रहा है। बांद्रा बैंडस्टैंड में सलमान खान के आवास के सामने लोगों के एक समूह ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया था। हालांकि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया था, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं।

मुंबई में बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। क्योंकि करणी सेना सहित कई संगठनों ने रियलिटी शो बिग बॉस 13 पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। सलमान खान बिग बॉस के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। अभिनेता के घर के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है।

सऊदी अरब में अतिरिक्त बल एवं सैन्य उपकरण तैनात कर रहा है अमेरिका

बिग बॉस के इस सीजन में साथी प्रतियोगियों के साथ बिस्तर साझा करने वाले ‘बेड फ्रेंड्स फॉरएवर’ की एक नई अवधारणा का कई संगठनों ने विरोध किया है, जिसमें करणी सेना भी शामिल है। करणी सेना ने शो के नए कांसेप्ट पर जबरदस्त एतराज जताया था। करणी सेना ने इस शो को बैन करने की मांग की थी। करणी सेना ने इस बारे में केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र भी लिखा था, जिसमें उसने कहा है कि यह शो भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। क्योंकि यह अश्लीलता को बढ़ावा देती है। करणी सेना ने पिछले दिनों फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘पद्मावत’ की रिलीज का विरोध किया था।