Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सनी लियोनी पहुंची BIGG BOSS के घर, भाई जान को दिया बर्थडे सरप्राइज…

बिग बॉस 13 में इस वीकेंड का वार सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेशन होने वाला है. सेट पर इस बार बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट सनी लियोनी आने वाली हैं. इतना ही नहीं सलमान के बर्थडे सेलिब्रेशन के अलावा सेट पर सनी की हिंदी क्लासेज भी लगने वाली है.

तो इस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान और सनी को साथ में देखने को मिलेंगे. बिग बॉस के घर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी सलमान को बर्थडे सरप्राइज देती नजर आ रही हैं. सलमान खान ने सेट पर सनी के साथ केक कट किया और फिर शुरू हुई दोनों की मस्ती. 

इस दौरान सलमान, सनी लियोनी के हिंदी उच्चारण के खूब मजे लेते हैं. जानकारी के लिए बता दें की सनी लियोनी बिग बॉस के सीजन 5 में कुछ वक्त  तक रह चुकी हैं.

इस दौरान उन्होंने घर में फेयर गेम खेला. सलमान ने 27 दिसंबर को अपना 54वां बर्थडे दोहरी खुशी के साथ सेलिब्रेट किया है. दरअसल, उनकी बहन अर्प‍िता खान शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है. इस दोहरी खुशी के मौके पर सलमान काफी खुश नजर आए.

गौरतलब है कि सलमान खान ने बिग बॉस 13 में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं. वे पिछले दस साल से इस रियलिटी शो को होस्ट करते आ रहे हैं. चैनल ने सलमान की एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें सलमान इमोशनल होते हुए दिखाई दे रहे हैं.