Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

BIG BOSS 13: SIDDHARTH-RASHMI RELATION मे आया झोल, जानिए क्या है मजरा…

पिछली रात के एपिसोड (2 जनवरी) में, सिद्धार्थ शुक्ला ने शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से पूछा कि वह और रश्मि देसाई के बीच क्या गलत हो सकता है। वह उन्हें बाहरी व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य देने के लिए कहता है।

पारस बताता है कि वह जानता है और सिद्धार्थ पूछता है कि क्या वह रश्मि के संस्करण को जानता है। पारस कहते हैं कि उनका एक संबंध था और वह चीजों को जानते हैं।

SIDDHARTH-RASHMI RELATION

शेफाली का अनुमान है कि उनके मजबूत नकारात्मक वाइब्स को देखकर ऐसा लगता है कि निश्चित रूप से कुछ बुरा हुआ होगा। वह यह भी बताती है कि रश्मि ने उसे बताया था कि सिद्धार्थ डीएसडीटी की पूरी यूनिट के सामने उसका यौन शोषण करता था

सिद्धार्थ बताता है कि सब कुछ झूठ है। सिद्धार्थ और रश्मि को कुछ गलतफहमी हुई और उन्होंने इसे हल कर लिया। सब कुछ सहजता से चल रहा था। वह बताते हैं कि शो में रश्मि और उनके बीच चीजें बहुत अच्छी थीं। कभी कुछ नहीं हुआ। वे बात करते थे और बहुत अच्छा संबंध रखते थे।

चीजें तब खट्टी हो गईं जब सिद्धार्थ ने बात काट कर बंद करने का फैसला किया, इस तरह की अफवाहें सामने आने लगीं। सिद्धार्थ यह भी बताते हैं कि यही वजह है कि राशमी घर में उनसे ठीक से बहस नहीं कर सकती।

वह एक ऐसे तथ्य पर लड़ने के लिए भी व्यर्थ लगता है जो कभी नहीं हुआ। बिन बुलाए के लिए, सिद्धार्थ और रश्मि शो दिल से दिल तक का हिस्सा थे। सेट पर सिद्धार्थ के साथ दुर्व्यवहार की खबरें आईं और उन्हें शो छोड़ने के लिए कहा गया।

बिग बॉस 13 के पिछले एपिसोड में, सिद्धार्थ ने यह भी खुलासा किया था कि रश्मि ने सभी अफवाहें फैला दी थीं।